एनएसयूआई ने मेडिकल कॉलेज में हो रही समस्याओ को लेकर सौंपा मांग पत्र 

एनएसयूआई ने मेडिकल कॉलेज में हो रही समस्याओ को लेकर सौंपा मांग पत्र 
अक्स न्यूज लाइन नाहन 31 जुलाई : 
आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ईकाई जिला सिरमौर का एक प्रतिनिधि मण्डल एनएसयूआई जिला सिरमौर विक्रम शर्मा के नेतृत्व में जिला अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ०सुनील ककड़ डॉ० वाई० एस० परमार मेडीकल कॉलेज नाहन से मिला जिसमे की उन्होंने लोगो लोगो की मांगों को उनके समक्ष रखा।  उन्होंने कहा कि ओ०पी०डी० में  टॉयलेट की निरंतर सफाई की जाए और वहा एक पब्लिक टॉयलेट की आवश्यकता है क्योंकि ओपीडी में लोगो को टायलेट संबंधित अत्याधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।
उन्होंने मांग की कि हॉस्पिटल के अंदर "कृष्णा टैस्टिंग लैब"में लोगो को बहुत सी समस्या का सामना करना पड़ रहा है एक तो लैब द्वारा समय पर रिपोर्ट नहीं दी जाती है साथ में कई लोगो के सैंपल ही घूम कर दिए जाते है जिसकी कई बार शिकायत भी दर्ज की गई है । हमारे ग्रामीण क्षेत्रों के दूर दराज इलाकों से रात को तबियत बिगड़ने पर कई रोगियों को अस्पताल लाया जाता है,दूर दराज क्षेत्र से आए रोगियों को अस्पताल में रात को लाए गए रोगियों को रात में एडमिट किया जाए ताकि वह अगले दिन ओपीडी में अपना चैकअप करवा सके।
जिला अतिरिक्त चिकित्सा अधीक्षक डॉ०सुनील ककड़ जी ने एनएसयूआई के मांग पर तुरन्त डॉक्टर और स्टाफ को साथ साथ आदेश दिए की दूर से आए रोगियों को रात में दाखिल किया जाए ताकि अगले दिन वह ओपीडी में दिखा सके । साथ ही कृष्णा लैब के अधिकारियो को भी आदेश दिए की रोगियों के रिपोर्ट सही समय पर उपलब्ध करवाए। साथ ही उन्होंने आगामी बैठक में पब्लिक टॉयलेट का एजेंडा डाल दिया जाएगा ताकि लोगो उचित सुविधा उपलब्ध हो 
इस मौके पर एनएसयूआई जिला सचिव विक्रम शर्मा, पृथ्वी ठाकुर, विवेक ठाकुर,एनएसयूआई पूर्व अध्यक्ष मनदीप ठाकुर, दीपक शर्मा , हनी ठाकुर, हर्ष ठाकुर, समीक्षा ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहे।